Jharkhand: अपराधी अमन साहू का करीबी राहुल दुबे को चतरा पुलिस ने राँची से किया गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा पुलिस ने अपराधी अमन साहू का करीबी राहुल दुबे को राँची से गिरफ्तार किया।अमन साहू का दाहिना हाथ कहा जाने वाला राहुल दुबे को चतरा पुलिस ने राँची के सदर थाना क्षेत्र स्थित बूटी मोड़ से गिरफ्तार किया है।राहुल दुबे वर्तमान में रामगढ़ के कुजू में रहता है, लेकिन मूल रूप से बिहार भोजपुर का रहने वाला है. गिरफ्तार राहुल दुबे के पास से पुलिस ने 2 कार और एक मोबाइल बरामद किया है।

शिवपुर साइडिंग में हुए गोलीबारी की घटना में शामिल था राहुल दुबे

बीते 28 दिसंबर 2019 को अमन साहू और सुजीत सिन्हा गिरोह के द्वारा टंडवा थाना क्षेत्र स्थित शिवपुर रेलवे साइडिंग में गोलीबारी की गई थी. अपराधियों के द्वारा की गयी गोलीबारी में मां अंबे कंपनी के दो कर्मचारी को गोली थी. गोलीबारी में पर एक पेलोडर चालक मो इजराईल की मौत हो गयी थी और एक घायल हो गया था. इस घटना में राहुल दुबे शामिल था. राहुल दुबे के खिलाफ टंडवा थाना में दो और रांची के खलारी और धुर्वा थाना में एक- एक मामले दर्ज हैं.

कहा था बॉस सुजीत सिन्हा के बिना बात किये कोई भी काम नहीं चलेगा

आम्रपाली शिवपुर रेलवे साइडिंग में गोलीबारी के बाद एक सुजीत सिन्हा गिरोह के विशाल सिंह के नाम से एक पर्चा भी छोड़ा गया था. जिनमें कहा गया था कि शिवपुर साइडिंग और लातेहार जिला में चल रहे सभी साइडिंग से कोयला रैक लोडिंग बंद कर दो और ट्रांसपोर्टर पहले सुजीत सिन्हा से मैनेज करो वरना मछरदानी से ज्यादा छेद करेंगे. बॉस सुजीत सिन्हा के बिना बात किये कोई भी काम नहीं चलेगा।