Jharkhand:पॉवर कट से परेशान आम लोग ही नहीं बल्कि खास लोग भी परेशान हैं;धोनी की पत्नी साक्षी ने सरकार से पूछा,आखिर इतने सालों से यह समस्या क्यों है

राँची। झारखण्ड में लगातार हो रही लोड शेडिंग से सिर्फ आम लोग ही परेशान नहीं हैं बल्कि खास लोग भी इस समस्या से जूझ रहे हैं। लोग इतने परेशान हो चुके हैं कि सड़क से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। पावर कट की समस्या से परेशान स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने सरकार से पूछा कि आखिर इतने सालों से यह समस्या क्यों है।

दरअसल सोमवार की देर शाम पूर्व भारतीय कप्तान और राँची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने झारखण्ड में बिजली की समस्या को लेकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करके सरकार से पूछा कि झारखंड में इतने सालों से बिजली की समस्या क्यों है।साक्षी धोनी ने ट्वीट करते हुए सरकार से पूछा है कि झारखण्ड की एक टैक्स पेयर होने के नाते जानना चाहती हूं कि झारखण्ड में इतने सालों से बिजली की समस्या क्यों है। हमलोग ऊर्जा बचाकर अपनी जिम्मेदारी बहुत ही तत्तपरता से निभा रहे हैं।

आपको बता दें कि झारखण्ड में लगातार पावर कट की समस्या देखी जा रही है।जिस वजह से राज्य के कई जिलों में निर्बाध बिजली नहीं मिल पा रही है। राजधानी की बात करें तो प्रतिदिन यहां के लोग लोड शेडिंग की समस्या से जूझ रहे हैं और तपती गर्मी में परेशान होने को मजबूर हैं। रविवार को भी राजधानी के कई इलाकों में तीन से चार घंटे तक बिजली गुल रही थी। सोमवार को भी कमोबेस यही हालत रही।बिजली कटने से बच्चे सबसे ज्यादा परेशान हो रहे हैं।बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है।छात्र परीक्षा की तैयारी में जुटे हैं इसी बीच बिजली आने जाने से पढ़ाई पूरी नहीं कर पा रहे हैं।