Jharkhand:साहेबगंज में आरपीएफ जवान का शव फांसी के फंदे से लटका मिला,घटना रेल मालगोदाम के पास स्थित रेलवे आरपीएफ बैरक की है।

जवान ने गमछा का फंदा बना कर आत्महत्या किया है।

जवान, पिता के निधन के बाद से हमेशा डिप्रेशन में रहता था

शव खिड़की के बाहर ग्रिल से बंधे गमछे में फांसी से लटकता मिला

साहेबगंज।रेलवे सुरक्षा बल के बैरक में मंगलवार की सुबह आरपीएफ के एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रेल मालगोदाम के पास स्थित रेलवे आरपीएफ बैरक की है। जवान ने गमछा का फंदा बना कर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि 40 दिन पहले जवान के पिता का निधन हुआ था जिसके बाद से वह तनाव में रहता था।

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ के इंस्पेक्टर नागेंद्र सिंह और नगर थाना प्रभारी सुनील सिंह एवं आइपीएफ और नगर थाना के एएसआई प्रमोद कुमार और एएसआई रमाकांत पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए।

वहीं आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी 26 साल के देवव्रत घोष के रूप में हुई है। देवव्रत आरपीएफ बैरक में रसोईया का काम करता था। 40 दिन पूर्व ही अपने पिता का दाह संस्कार कर 30 अक्टूबर को ड्यूटी ज्वाइन की थी। उसकी अब तक शादी नहीं हुई थी।आइपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया कि शव खिड़की के बाहर ग्रिल से बंधे हुए लाल रंग के गमछे से बने फंदे से लटकी मिली।फिलहाल शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी गई है।आगे की करवाई जारी है।