एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती सहित माँ-बाप की हत्या कर दी,तीन हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई,पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

डेस्क टीम:
गोरखपुर।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर तीन हत्या कर सनसनी फैला दी है।इस सनसनीखेज घटना को अंजाम एक सिरफिरे आशिक ने धारदार हथियार से हमला कर युवती समेत उसके माँ-बाप की हत्या कर डाली।वहीं पुलिस की मुस्तैदी से हत्यारोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। मामला खोराबार थाना क्षेत्र के रायगंज इलाके का है, जहां ट्रीपल मर्डर की घटना की सूचना पर एडीजी और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे।पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए शव को फौरन मेडिकल कॉलेज भेजा। साथ ही एहतियातन गांव में भारी फोर्स की तैनाती की गई।

क्या है मामला
खोराबार थाना क्षेत्र में रायगंज गांव के रहने वाले गामा निषाद बंगला चौक पर परिवार के साथ रहते थे, जबकि गामा के बड़े भाई रामा निषाद रायगंज में ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि रामा निषाद की बड़ी बेटी की शादी है। सोमवार को परिवार में मटकोड़वा की रस्म होनी थी।इसी कार्यक्रम में शामिल होने गामा अपनी पत्नी संजू और बेटी प्रीती के साथ रात करीब 9 बजे पैदल ही जा रहे थे। घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर रास्ते में घात लगाकर बैठे हमलावर ने पूरे परिवार को घेर लिया। अभी गामा कुछ समझ पाते कि इससे पहले हमलावर ने प्रीती पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। वहीं बेटी को बचाने गये मां-बाप के ऊपर भी सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किया।धारदार हथियार से घायल तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।