Jharkhand:स्वास्थ्य कर्मी की मौत,कोविड वेक्शिनेशन के 2 दिन बाद मौत हुई,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा मौत का कारण !

राँची।मेदांता अस्पताल राँची के स्वास्थ्यकर्मी मन्नू पाहन की कोविड वेक्शिनेशन के 2 दिन बाद मौत हो गयी है।अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि उसने एक फरवरी को कोविशिल्ड वैक्सीन लिया था। मेदांता के इंडोस्कोपी डिपार्टमेंट में काम करता था। झारखण्ड में इस तरह की यह पहली मौत है।मृतक मन्नू पाहन 47 वर्ष का था। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नही हुई है कि वैक्सीन से ही हुई मृत्यु। पोस्टमार्टम के लिए उसका शव रिम्स भेजा गया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पायेगा।

बताया गया कि राँची के मेदांता हॉस्पिटल के इंडोस्कोपी डिपार्टमेंट सफाई का काम करने वले मन्नू पाहन को 1 फरवरी को टीका लगा था। 2 फरवरी की देर रात उनकी तबियत अचानक बिगड़ी। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि उनकी मौत अस्पताल आने से पहले हो चुकी थी। हालांकि ये मौत टीका के कारण हुआ है या किसी अन्य कारण से हुआ हैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा