Ranchi:पुंदाग ओपी क्षेत्र में पेड़ से लटका एक युवक का शव बरामद,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

राँची।राजधानी राँची के पुंदाग ओपी इलाके से एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव बरामद हुआ है।युवक का शव पुंदाग ओपी क्षेत्र के नया सराय रोड नजदीक डीएवी स्कूल के पास से बुधवार को बरामद हुआ है।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गयी है।

हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

जिस युवक का शव बरामद हुआ है, उसने आत्महत्या की है. या फिर उसकी हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया।पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. ख़बर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो पायी है।पुलिस युवक की पहचान कराने में जुटी हुई है. हालांकि प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस की सूचना:
मिली जानकारी के अनुसार, पुंदाग ओपी क्षेत्र के बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों सन्न रह गये। स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटकते हुए एक युवक का शव को देखा. जिसके बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी।इसी दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आसपास के लोगों से पुलिस ने युवक के बारे जानकारी भी ली। लेकिन युवक की पहचान नहीं हो पायी है।