अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका हुईं सोशल मीडिया पर ट्रेंड,नाम का मतलब जान फैंस ने जताई खुशी,कल ही सोशल मीडिया में फोटो शेयर की थी.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका हुईं सोशल मीडिया पर ट्रेंड, नाम का मतलब जान फैंस ने जताई खुशी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की पहली झलक फैंस को दिखा दी है।काफी समय से फैंस को इंतजार था कि कब ये कपल बेटी की तस्वीरें शेयर करेगा. कल अनुष्का शर्मा ने बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा लेकिन दोनों सितारें अपनी बेटी को निहारते नज़र आ रहे हैं।

बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.”

इसके साथ ही इस कपल ने बेटी का नाम भी बता दिया- वामिका।इस नाम का मतलब जान सोशल मीडिया पर फैंस खुशी जता रहे हैं।

वामिका का मतलब:
वामिका के नाम को विराट और अनुष्का के नाम को मिलाकर बनाया गया है. इस नाम में विराट का ‘व’ और अनुष्का का ‘का’ शामिल किया गया है. इसका मतलब होता है देवी दुर्गा. ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है।

11 जनवरी को माता पिता बने विराट और अनुष्का:
ये साल इस कपल के लिए बहुत खास रहा. 11 जनवरी को दोनों की जिंदगी में उनकी प्यारी सी परी का आगमन हुआ. 11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं.”