विधानसभा चुनाव ड्यूटी में लगे तीसरे जवान की हार्ट अटैक से मौत। चुनाव ड्यूटी के दौरान अबतक पांच जवानों की हो चुकी है मौत।

मृतक जवान शिवकुमार

राँची: झारखंड में हो रहे विधानसभा के चुनाव में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने के लिए तैनात जवानों की मौत हो रही है.अब तक चुनाव ड्यूटी में पांच जवानों की मौत हो चुकी है।इसी दौरान हजारीबाग में चुनाव ड्यूटी में तैनात सीआरपीएफ के जवान शिव कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई.मृतक जवान शिव कुमार पिता ओमप्रकाश जो कि बघिवाल थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर (उत्तरप्रदेश) के रहने वाले थे।

पंद्रह लाख रुपए का चेक पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराया गया:-

हजारीबाग में चुनाव ड्यूटी में तैनात सीआरपीएफ के जवान शिव कुमार की हार्ट अटैक से मौत की सूचना के बाद उपायुक्त हजारीबाग द्वारा तत्काल पोस्टमार्टम कराया गया और निर्वाचन शाखा, उपायुक्त कार्यालय, हजारीबाग द्वारा अनुग्रह अनुदान पंद्रह लाख रुपए का चेक पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराया गया.

चुनाव ड्यूटी में तैनात तीन जवानों की हो चुकी है हार्ट अटैक से मौत:-

झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में ड्यूटी में तैनात जवान की हार्ट अटैक से मौत हो रही है.हार्ट अटैक से तीन जवानों को मौत हो गई जिनमें जमशेदपुर के बहरागोड़ा में चुनाव ड्यूटी में तैनात आरपीएफ के जवान की मौत हार्ट अटैक हो गई,हार्ट अटैक आने से सिमडेगा में तैनात होमगार्ड जवान की मौत हो गई और हजारीबाग में सीआरपीएफ जवान की मौत अटैक से मौत हो गई.