Jharkhand:पूर्व सीएम रघुवर दास पहुँचे माँ भद्रकाली के दरबार,पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की

चतरा।झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास आज शुक्रवार को झारखण्ड के चतरा जिले के इटखोरी पहुंचे।यहां उन्होंने माँ भद्रकाली की पूजा-अर्चना की और प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की।इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि झारखण्ड में जल्द भाजपा सरकार की वापसी होगी।

झारखण्ड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने आज चतरा के इटखोरी में मां भद्रकाली की पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने सुफलनाथ, पंचमुखी हनुमान, शनिदेव व सहस्त्रशिवलिंगम का भी दर्शन किया. इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि धार्मिक आस्था का दिन है।माता से झारखण्ड की जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना करने आया हूं. मां भद्रकाली के प्रति मेरी आस्था रही है।उन्होंने कहा झारखण्ड में शीघ्र ही भाजपा सरकार की वापसी होगी. यह राज्य अपार संसाधनों से भरा पड़ा है. पूजा के बाद उन्होंने मंदिर परिसर में घूमकर प्रसाद बिक्रेताओं व बाहर खड़े श्रद्धालुओं से मुलाकात की. इसके बाद वे हंटरगंज के लिए रवाना हो गये।

चतरा सांसद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि आज बहुत ही सौभाग्य का दिन है कि वर्ष 2015 में इटखोरी महोत्सव की शुरूआत तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास जी ने ही किया था।इनके कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है. आज के दिन इन्होंने माता की पूजा की है. यह इटखोरी के नागरिकों के लिए खुशी का अवसर है. इस मौके विधायक किशुन कुमार दास, पूर्व विधायक जनार्दन पासवान, जयप्रकाश भोक्ता, जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा, जिप अध्यक्ष ममता देवी, प्रखंड अध्यक्ष देवकुमार सिंह समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।आपको बता दें कि इटखोरी की सीमा में प्रवेश करते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने रघुवर दास का गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान पारंपरिक तरीके से लोगों ने उनका स्वागत किया।