Jharkhand:9.61लाख रुपये की लूट,पेट्रोल पंप का रुपया जमा करने जा रहे कर्मी को अपराधियों ने मारी गोली,रुपया लूटकर हुआ फरार

देवघर।पेट्रोल पंप का रुपया जमा करने जा रहे कर्मी को अपराधियों ने गोली मारकर 9.61 लाख रुपया लूट लिया. यह घटना जसीडीह थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास सोमवार को हुई है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर 9.61 लाख रूपया लूट लिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आईओसीएल के जुबली पैट्रोल पंप के अकाउंटेंट किंसू सामंता और मैनेजर महावीर यादव पेट्रोल पंप का पैसा जमा कराने बाइक से जसीडीह एसबीआई जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियो ने उनका पीछा किया और गाड़ी को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया. पेट्रोल पंप का बाइक चला रहे किंसू को कुछ शक हुआ और उसने बाइक को पीछे छोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन अपराधी वापस लौट आए. पेट्रोल पंप कर्मियों ने उधर से गुजर रहे लोगों को मदद के लिए रोकने को कहा लेकिन कोई नहीं रुका. इस दौरान अपराधी करीब आ गए थे और उन्होंने रुपयों से भरा थैला छीनने का प्रयास किया तो किंसू और महावीर ने इसका विरोध किया तो एक अपराधी ने किंसू के पैर में गोली मार दी. इसी दौरान अपराधी जिस बाइक से आए थे वह बाइक स्टार्ट नहीं हुआ।अपराधियो ने पेट्रोल पंप के कर्मी का बाइक छीन लिया और लूटा गया रुपया लेकर फरार हो गया।

अपराधियों के द्वारा किए गोलीबारी में घायल को कर्मी को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल लाया गया।और अपराधियों का बाइक को जप्त कर लिया है और अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।