Jharkhand:नक्सलियों के गढ़ कौलेश्वरी सब-जोन में पहुंचे चतरा एसपी,ग्रामीणों से बात करते हुए कहा हर स्थिति में पुलिस आपके साथ हैं

चतरा।एसपी ऋषभ कुमार झा पुलिसकर्मियों के साथ नक्सलियों की गढ़ चतरा-गया बॉर्डर स्थित कौलेश्वरी सब जोन पहुंचे। एसपी ऋषभ कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस की टीम अति नक्सल प्रभावित गड़िया अमकुदर और पथेल समेत कई गावों में कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत् ग्रामीणों के बीच कम्बल चादर, धोती, साड़ी और जरूरत के सामान बांटे. इस दौरान एसपी ने ग्रामीणों से बात करते हुए कहा हर स्थिति में पुलिस आपके साथ है।

एसपी ऋषभ कुमार झा ने ग्रामीणों से बात करते हुए कहा कि नक्सलियों को शरण नहीं दे. क्योंकि नक्सलियों का कोई भी विचारधारा नहीं है और ना ही वो सामाजिक सरोकार की बात करते हैं।वे सिर्फ और सिर्फ अपना विकास देखते हैं. उन्होंने आगे कहा कि आपलोग उनके बहकावे में ना आएं, उनकी गतिविधि की सूचना हमें दें. मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपका नाम गुप्त रखा जाएगा. एसपी ने कहा नक्सली पुलिस के सामने सरेंडर करें और सरेंडर पॉलिसी का लाभ लेकर परिवार व बच्चों के साथ रहे. नहीं तो पुलिस की गोली का शिकार बनने के लिए तैयार रहें।

एसपी ऋषभ कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस की टीम के द्वारा गड़िया अमकुदर और बनियाबांध में एंटी आईईडी पोस्टर अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिसकर्मियों के द्वारा जगह-जगह पोस्टर लगाकर आईईडी की सूचना देने के लिए आम लोगों से अपील किया गया है.इसके अलावा अमकुदर, सिकिद, पथेल समेत कई गावों में एसपी के निर्देश पर ड्रोन सर्विलांस का उपयोग किया गया।