Jharkhand:पाकुड़ के पाकुड़िया में विषाक्त भोजन खाने से तीन बच्चों की माैत,माता-पिता की स्थिति गम्भीर बनी है,इलाज चल रहा है।

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड जिले से दुःखद खबर आई है।विषाक्त भोजन खाने से तीन बच्चों की माैत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर।यह घटना जिले के पाकुड़िया थाना क्षेत्र के रामघाटी गांव के आदिवासी टोला में हुई है। जहां विषाक्त भोजन खाने से तीन बच्चों की मौत हो गई. और बच्चे के माता पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

रात में खाना ख़ाकर सोया

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात आदिवासी टोला के 36 साल के बबलू हेंब्रम अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ रात में भोजन कर सो गए। मंगलवार की सुबह बबलू व उसकी पत्नी गंभीर रूप से बीमार पड़ गए।इस बीच बच्चे को उठाने पर पता चला की उनकी मौत हो गई है।

पति पत्नी कि हालत गंभीर

तीनों बच्चों के मौत के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा गंभीर रूप से बीमार बबलू व उनकी पत्नी का स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का ईलाज चल रहा है. बताया जा रहा है की विषाक्त भोजन खाने के कारण यह घटना हुई है. इधर घटना के बाद गांव में मातम पसर गया।वहीं मामले की जानकारी जिला प्रशासन को मिलते ही जांच टीम गांव पहुंची।मामले की जांच की जा रही है।