#Haryana:निकिता मर्डर केस पर बवाल,दिल्ली-मथुरा हाईवे जाम,परिवार बोला-‘यूपी जैसा न्याय’ चाहिए,मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान गिरफ्तार ।

नई दिल्ली।देश में एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है।जहाँ एक छात्रा कॉलेज से निकली ही थी कि दो कार सवार युवक ने छात्रा का अपहरण करना चाहा सफल नहीं होने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई।हरियाणा के बल्लभगढ़ में सरेआम छात्रा की हत्या के मामले में बवाल बढ़ गया है। पीड़ित परिवार सड़क पर बैठ गया है. इस वारदात को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. पुलिस ने भले ही मुख्य आरोपी तौसिफ समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन लोगों की नाराजगी फूटी है।धरने पर बैठा पीड़ित परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है. परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे को जाम कर दिया है।

परिवार का कहना है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि अगर यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो सकता है तो हरियाणा में क्यों नहीं हो सकता है. हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए. हम हमेशा बीजेपी के साथ खड़े रहे हैं,लेकिन हमें न्याय यूपी जैसा चाहिए।वहीं परिजनों ने आरोप लगाया न तो बीजेपी वाले आएं और न ही कांग्रेस या बीएसपी वाले कोई आया।

हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता नाम की लड़की की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी रेहान को नूह से गिरफ्तार कर लिया है।रेहान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई थी और उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही थी।इससे पहले पुलिस गोली चलाने वाले तौसीफ को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

SIT करेगी मामले की जांच
निकिता मर्डर मामले की जांच अब एसआईटी करेगी. हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठन करने के आदेश दे दिए हैं. फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने एसआईटी जांच को लेकर जानकारी दी. इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

निकिता के परिवार का कहना है कि आरोपी लड़का कई साल से निकिता को तंग कर रहा था. हमने 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था।इसके बाद लड़के के परिवारवालों ने हाथ-पैर जोड़ लिए. हमने भी सोचा और मामला वापस ले लिया. उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी।इस मामले में परिवार का आरोप है कि आरोपी तौसीफ निकिता पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बना रहा था।निकिता के परिवार का कहना है कि तौसिफ कुछ दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। सोमवार शाम को लड़की पेपर देकर बाहर निकल रही थी।तौसिफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा।जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली मार दी।

वहीं परिजनों ने बताया कि न तो लड़की, न परिवार और न कोई और, शादी के पक्ष में था।फिर भी आरोपी पीछे पड़ा था।

फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, जिसके लिए एसआईटी गठित कर दी गई है और राजपत्रित स्तर के अधिकारी इसकी जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा साक्ष्य जुटाकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की कोशिश रहेगी।इस मामले में सभी लोग संयम बनाए रखे।

निकिता हत्याकांड को लेकर हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, ‘बल्लभगढ़ मामले में दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’ इसके लिए शख्त निर्देश दिये गए है।