Ranchi:पिठोरिया में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत,गोली लगने की आशंका,पुलिस जाँच में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के पिठोरिया थाना क्षेत्र में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत हो गई।यह घटना बुधवार की रात नायक कॉलोनी में हुई है जहां पारसनाथ बेदिया नाम के युवक की मौत हो गई।युवक के हत्या के पीछे गोली मारने की आशंका जताई जा रही है.आनन फानन में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है पारसनाथ बेदिया के सिर में पीछे से गोली मारी गई है. हालांकि मौके से कोई गोली का खोखा बरामद नहीं हुआ है।अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि युवक की मौत गोली लगने से हुई है या फिर किसी नुकीली हथियार से मारने से हुई है. इस घटना के पीछे मिथुन नायक नाम के युवक का हाथ सामने आ रहा है।वहीं इस मामले पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताये की मामले की छानबीन की जा रही है।गोली लगने से मौत पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है अभितक गोली लगने की पुष्टि नहीं हो पाई है।आगे की जाँच जारी है।

युवक की मौत होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस मामले में संदेहास्पद स्थिति बनी हुई है. युवक की मौत गोली लगने से हुई है या फिर किसी नुकीली हथियार से मारने से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।

अस्पताल में ग्रामीण एसपी,मुख्यालय 1 डीएसपी ,थाना प्रभारी पहुँचे हैं।छानबीन जारी है।