BigBreaking: हिंदपीढ़ी में उपद्रवियों ने जमकर काटा बवाल, इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती

राँची। शनिवार शाम हिन्दपीढ़ी क्षेत्र में उपद्रवियों द्वारा अशान्ति पैदा करने की कोशिश करने की खबरें प्राप्त हुई. जिसके पश्चात त्वरित कार्रवाई करते हुए उपायुक्त रांची श्री राय महिमापत रे एवं वरीय पुलिस अधीक्षक श्री अनीश गुप्ता पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे एवं मामले को शान्त करवाया.

उपायुक्त के निदेशानुसार पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है. हिन्दपीढ़ी में पूरी स्थिति सामान्य बनी हुई है. उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर कमान संभाले हुए हैं एवं पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. सभी से घरों के अंदर रहने की हिदायत दी गई है. साथ ही किसी भी व्यक्ति के घरों से बाहर निकलने पर पान्डेमिक एक्ट एवं अन्य सुसंगत धाराओं के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मौके पर राँची के डीआईजी एवं आईजी भी मौके पर पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही क्षेत्र के प्रतिष्ठित एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की जा रही है।जल्द ही दोषियों की शिनाख्त कर ली जाएगी. बैठक के दौरान क्षेत्र के सम्मानित प्रतिनिधि गण ने कहा कि हम किसी भी प्रकार के असामाजिक तत्वों का बचाव नहीं करते हैं और प्रशासन की हर संभव मदद की जाएगी।

उपायुक्त श्री रे ने कहा, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलनाने वाले सावधान रहें. अवमानना करने वालों को होगी जेल. किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें। इस दौरान जिला प्रशासन की टीम द्वारा सोशल मीडिया पर पैनी नज़र रखी जा रही है, जिससे किसी भी प्रकार के अफवाह को फैलने से रोका जा सके।