RANCHI:प्रवासी मजदूरों से मारपीट के मामले में तीन युवक गिरफ्तार,भेजे गए जेल..

राँची।राँची के रातू रोड स्थित गलेक्सिया मॉल के पास महाराष्ट्र से इटखोरी लौट रहे प्रवासी मजदूरों से मारपीट मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।गिरफ्तार आरोपियों में देवी मंडप रोड,नियर हेसल तालाब निवासी कमलकांत शर्मा, इंद्रपुरी रोड-10 निवासी सुमित वर्मा और न्यू पुलिस लाइन, कांके रोड निवासी राजनाथ शामिल है।

पुलिस ने 36 घंटे के अंदर कार्रवाई करते आरोपियों को पकड़ा है।

तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी अलग-अलग जगह से हुई है। कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल के नेतृत्व में गठित टीम को यह सफलता मिली है। हालांकि, इस मामले में अब भी दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनकी धर पकड़ के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। छापेमारी टीम में सुखदेवनगर इंस्पेक्टर जॉन मुर्मू, पंडरा ओपी प्रभारी शशि रंजन, एएसआई एसपी सिंह, अरुण कुमार, राजेश कुमार, अमृत तिग्गा और अनिल कुमार राम शामिल है।

वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी

प्रवासी मजदूरों के साथ मारपीट मामले को सुखदेवनगर इंस्पेक्टर जॉन मुर्मू ने गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी कर आरोपियों को पकड़ा है। हालांकि, इनलोगों को थाना से छुड़वाने के लिए कई जगहों से पैरवी हुई। मगर, पैरवीकारो की थाना में एक न सुनी गयी।

महाराष्ट्र से कोरोना फैलाने राँची आये हो कहते हुए शुरू की मारपीट

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने सबसे पहले गाड़ी रुकवाया। इसके बाद यह कहते हुए मारपीट शुरू कर दी कि महाराष्ट्र से कोरोना फैलाने रांची आये हो। आरोपियों में प्रकाश कुमार के सिर और चेहरे पर लोहे का हथियार पंच से हमला कर दिया। वहीं, बगल दुकान के शटर में सिर पटक दिया था। जब तक पीड़ित प्रकाश खुद को संभालता आरोपी मौके से भाग चुके थे। इस मामले में प्रकाश के बयान पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।