राजधानी राँची में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या,गोलीबारी से इलाके में हड़कम्प मचा,एक अन्य युवक को लगी गोली…

राँची।राजधानी राँची में जमीन कारोबारी को अपराधियों ने बुधवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना राँची के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित एदलहातू में हुई है।जहां बुधवार की देर शाम जमीन कारोबारी धवन राम को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा धवन राम को रिम्स भेजा गया है जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। वही पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।धवन राम बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू स्थित महाराणा सिंह गली के रहने वाले।बताया जा रहा है कि घटना के समय उनके साथ खड़े भोला सिंह नाम के व्यक्ति को भी गोली लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातु में जमीन कारोबारी धवन राम की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।धवन राम देर शाम एदलहातु चौक के पास स्थित एक पान गुमटी के पास खड़े थे,उसी दौरान दो अपराधी मौके पर पहुंचे और धवन को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।आधा दर्जन से ज्यादा गोली चलने की खबर है।वहीं आनन-फानन में घायल जमीन कारोबारी को रिम्स अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी, बरियातू थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में लगे हुए हैं।मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबार को लेकर ही धवन राम को स्थानीय अपराधियों के निशाने पर था। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।हालांकि, इस घटना में धवन राम का एक दोस्त भी घायल हुआ है,एक गोली उसे छूते हुए निकल गई।मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस की टीम पूछताछ कर अपराधियों का सुराग हासिल करने में लगी हुई है।