राजधानी राँची में गोलीबारी:क्लाइंट से मिलकर लौट रहे वकील को अपराधियों ने मारी गोली….घायल अधिवक्ता का अस्पताल में चल रहा है इलाज…

राँची।राजधानी के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात घर लौट रहे एक अधिवक्ता को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया।फायरिंग में घायल अधिवक्ता रवि शंकर मिश्रा को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।मिली जानकारी के अनुसार झारखण्ड हाई कोर्ट के अधिवक्ता रवि शंकर मिश्रा सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के चूना भट्टा स्थित संस्कृत विद्यालय वाली गली में रहने वाले अपने क्लाइंट से मिलने के लिए गए हुए थे।क्लाइंट से मिलने के बाद रविवार की देर रात सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित अपने घर के लिए निकले थे तभी पैदल ही आए तीन अपराधियों ने उन्हें घेर कर गोली चला दी। अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में अधिवक्ता रविशंकर मिश्रा के पीठ में गोली लगी और वो जमीन पर गिर पड़े। गोली मारने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए।वहीं गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और मामले की जानकारी सुखदेव नगर पुलिस को दी गई। गोलीबारी की सूचना पाकर सुखदेव नगर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और तुरंत घायल अधिवक्ता को अस्पताल भेजा।

पुलिस के अनुसार चूना भट्ठा के पास अपराधियों ने रविशंकर मिश्रा पर गोली चलाई है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अधिवक्ता को अस्पताल पहुंचाया है। जानकारी के अनुसार उनकी हालत खतरे से बाहर है।जिस स्थान पर अपराधी के द्वारा फायरिंग की गई है, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है।फिलहाल अधिवक्ता का इलाज चल रहा है। इसलिए उनका कोई बयान पुलिस अब तक नहीं ले पाई है। मामले की जांच की जा रही है।