दम घुटने से चार लोगों की मौत,घर में कोयला जला कर सोये थे,तीन लोगों की हालत गम्भीर…

हज़ारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गयी है।चार लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है।बताया जाता है कि यह घटना कटकमदाग थाना क्षेत्र के रसूलीगंज में हुई है। जहां बुधवार की रात कई लोग ठंड से बचने के लिए कमरे में कोयला जलाकर सोये हुए थे। कमरे का दरवाजा बंद था।जिस वजह चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई।वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।सभी बिहार के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि ठंड के कारण उन्होंने कोयले की अंगीठी जलाकर दरवाजा बंद कर लिया था, लेकिन सुबह उठे ही नहीं। जब देर होने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो, बगल के लोगों ने आवाज लगाई।फिर भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो, लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. लोगों ने पाया कि सभी बेहोश पड़े हैं। जिसके बाद सभी को आरोग्यम अस्पताल में भर्ती कराया गया।इनमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर बताए जा रहे हैं।सभी बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।सभी किसी कंपनी के सेल्स ब्वॉय हैं, जो प्रोडक्ट को घूम घूम कर बेचते थे।

मृतकों में राकेश कुमार, अखिलेश कुमार, प्रिंस कुमार और अरमान अली शामिल हैं।वहीं रोहित यादव, राकेश कुशवाह, सलमान खान घायल हुए हैं।जिनका इलाज हजारीबाग के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।बताया जा रहा है कि सभी घायल और मृतक बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले हैं।

इससे पहले भी बीते 21 दिसंबर 2021 की हजारीबाग शहर के पेलावल-रोमी में दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गई थी सभी लोग रूम में अंगीठी और रूम हीटर जलाकर सोये थे।