Jharkhand:पलामू के मनातू थाना क्षेत्र के जंगल में पुलिस और टीपीसी उग्रवादियों के बीच मुठभेड़,हथियार बरामद ..

पलामू।लंबे समय के बाद पलामू जिले में शुक्रवार को पुलिस और टीपीसी उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।जिले के मनातू थाना क्षेत्र के जंगल में यह भिड़ंत हुई।पुलिस को मौके से हथियार समेत कई सामान मिले हैं।पुलिस मौके पर सर्च अभियान चला रही है।घटनास्थल मनातू थाना से 8 किलोमीटर दूर मध्या और टंडवा के बीच है।सूचना मिलने पर जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा भी मनातू पहुंचे।

सर्च ऑपरेशन के दौरान उग्रवादियों ने की फायरिंग

मनातू के मध्या और टंडवा के बीच जंगल में टीपीसी (टीएसपीसी) उग्रवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी।सूचना पर पुलिस और झारखण्ड जगुआर की टीम ने सर्च अभियान चलाया इसी दौरान पुलिस को देखकर टीपीसी उग्रवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी।मुठभेड़ के दौरान पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी मौके से भाग निकले।बाद में पुलिस की ओर से मौके पर चलाए गये सर्च अभियान में हथियार समेत अन्य सामान बरामद किये गये।

एसडीपीओ ने की मुठभेड़ की पुष्टि

लेस्लीगंज के एसडीपीओ अनूप बड़ाइक ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि अहले सुबह मुठभेड़ हुई मनातू के मध्या और टंडवा के बीच के जंगल में टीपीसी उग्रवादियों की मौजूदगी की सूचना पर झारखण्ड पुलिस और जगुआर की टीम सर्च अभियान पर निकली थी।इसी बीच पुलिस को देखकर उग्रवादियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गयी. दोनों ओर से मुठभेड़ हुई. कई राउंउ गोलियां चली. इस दौरान कई सामान बरामद किये गये।