लातेहार:पुलिस और जेजेएमपी उग्रवादी के बीच मुठभेड़, 400 राउंड गोली और हथियार बरामद

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले में पुलिस और जेजेएमपी उग्रवादी के बीच मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ की घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित केदली टोली में हुई है।जहां रविवार पुलिस और जेजेएमपी उग्रवादी के बीच मुठभेड़ हुई।जहां ओर से हुई गोलीबारी में पुलिस को भारी पड़ता देख उग्रवादी घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे मुठभेड़ के बाद सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने जंगल से 400 राउंड जिंदा गोली और एक रायफल बरामद गया है। उग्रवादियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

उग्रवादी किसी घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना

जिले के एसपी अंजनी अंजनी को गुप्त सूचना मिली थी कि उग्रवादी केदली टोली के पास जमा होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया पुलिस टीम जैसे ही मौके पर पहुंची उग्रवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की और उग्रवादी पीछे हटने को मजबूर हुए,और घने जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले।

क्या है कहते एसपी

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि जेजेएमपी उग्रवादी संगठन से मुठभेड़ हुई है,भारी मात्रा में गोली और हथियार बरामद हुए हैं। उग्रवादियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।