Ranchi:सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला यूपी का एक व्यक्ति गिरफ्तार,पुलिस आगे की जांच में जुटी है

राँची।सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है।राँची पुलिस ने यूपी के बलिया जिला का रहने वाला संजय मिश्रा को गिरफ्तार किया है।जानकारी के अनुसार संजय मिश्रा सेना में नौकरी लगाने के नाम पर पाँच युवक को यूपी से लेकर राँची आया था। और युवकों से मेडिकल के नाम पर रुपया भी ले लिया था।राँची पहुँचने पर युवक को पता चला मामला फर्जी है। युवक की शिकायत पर एक आरोपी को चुटिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।व्यक्ति से चुटिया थाना में पूछताछ की जा रही है।

सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी:

संजय मिश्रा ने मेरठ इलाके के रहने वाले पाँच युवक सेना में नौकरी लगाने के लिए पांच लाख में बात किया था।कहा पांच-पांच लाख रूपया लगेगा और सेना में नौकरी हो जाएगा।उसके बाद फर्जी लेटर देकर राँची मेडिकल के लिए बुलाया था।सभी से 50 हजार पहले मांग किया था।युवकों ने कहा मेडिकल हो जाएगा तब देंगे।संजय मिश्रा ने पांचों युवकों से चार हजार रूपया करके कुल 20 हजार रूपया लिया था।राँची आने के बाद जब 50 हजार मांग किया तो युवक को शक हुआ. उसके बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

इस सम्बंध में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कुछ युवकों ने सेना में नौकरी लगाने के नाम पर रुपया लेने की शिकायत दर्ज चुटिया थाना में कराया है।इसी मामले में एक आरोपी जो यूपी के संजय मिश्रा को गिरफ्तार किया है।मामले में आगे की कारवाई की जा रही है।जांच की जा रही है कि और इसमें कौन कौन शामिल है।वहीं उन्होंने बताया कि सभी पीड़ित युवक यूपी के अलग अलग जगहों के रहने वाले है।