खूँटी:दो बच्चे और माँ की लाश कुएं में मिला,तीनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जाँच में जुटी है पुलिस

खूँटी।झारखण्ड के खूंटी जिले में दो के साथ माँ कुएं में कूदकर जान देने को घटना सामने आई है।ये घटना मुरहू थाना क्षेत्र के के पेरका गांव की है गांव के आधा किमी दुर एक मनरेगा से बने कुंए से दो बच्चा और एक महिला का शव बरामद हुआ।मृतक की पहचान चंपा मुंडू 35 वर्ष,डोकरा मुंडू 6 वर्ष और छोटा बच्चा हरसीन मुंडू 3 वर्ष के रूप में हुई। महिला पेरका गांव की रहने वाली थी।

बताया जा रहा है कि सोमवार कि रात घर में आपसी विवाद में लड़ाई झगड़ा हुई।उसके बाद परिवार के सभी लोग खाना खा कर सो गये ।मृतका ने अपने पति को भी सोने बोल कर सोने चली गयी।बताया गया कि पति जब सुबह उठकर देखा तो घर में पत्नी और बच्चे गायब हैं। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली मृतका के मायके सिलदा गांव है।पति वहाँ भी खोजबीन करने गया। लेकिन वहां भी नहीं मिली।

इधर आज सुबह कुआँ में तैरते हुए शव पर ग्रामीणों की नजर पड़ी।जिसकी सुचना मृतका के पति को दिया साथ ही मुरहू थाना को भी सुचित किया गया। सुचना पर मुरहू थाना प्रभारी विक्रांत कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को कुंआ से निकाला और पोस्टमार्टम में लिए भेजकर मामले की पड़ताल में जुटी।

थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने घटना के बारे बताया कि परिजनों के अनुसार घर में शराब पीने के बाद आपसी कलह की वजह से महिला ने आत्महत्या करने की बात आ रही है।फिलहाल अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। पुलिस हत्या और आत्महत्या सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।