Breaking:गुमला में नक्सलियों द्वारा लगाए लैंड माइंस की चपेट में आने से एक ग्रामीण की मौत,ग्रामीणों में दशहत का माहौल,कल भी बिस्फोट हुआ था

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में फिर एक बार लैंड माइंस विस्फोट में ग्रामीण की मौत हो गई यह घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र स्थित केरागानी मरवा जंगल में हुई है। जहां बुधवार को नक्सलियों के द्वारा लगाए गए लैंड माइंस विस्फोट में ग्रामीण की घटनास्थल पर मौत हो गई।ग्रामीण का शव गुमला लाया गया है।जहाँ पोस्टमार्टम की जाएगी।वहीं इस लैंड माइंस के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

गुमला कुरुमगढ़ गढ़ के सीमावर्ती जंगल मरवा केरागानी में बुधवार की सुबह करीब 8 बजे एक बार पुनः आईईडी विस्फोट में एक निर्दोष ग्रामीण की मौत हो गई। पूरे मामले की पुष्टि गुमला एसपी हरदीप पी जनार्दनन ने की है। आईईडी विस्फोट में ग्रामीण की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वही एसपी की अगुवाई में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यहां बताते चलें कि मंगलवार की सुबह केरागानी मरवा जंगल मे नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से एक डॉग स्क्वायड की मौत हो गई थी जबकि एक कोबरा बटालियन का गंभीर रूप से जख्मी हुआ था। इसके बाद से पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही थी। सर्च ऑपरेशन के क्रम में बुधवार की सुबह पुनः आईईडी विस्फोट की घटना घटी है। जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई है हालांकि अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। वही लगातार आईईडी बम विस्फोट से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। बताया जाता है कि ग्रामीण सुबह जंगल की ओर जा रहा था इसी क्रम में उसका पैर आईईडी बम में पड़ गया और जोरदार धमाके के साथ ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई। गुमला से अतिरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है और लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है।