राँची:मटका अड्डे पर चुटिया पुलिस ने की छापेमारी,तीन गिरफ्तार,पाँच फरार,2420 रुपए नगद,जुआ खेलाने का समान किया जब्त

राँची।कोरोना काल में राँची में अचानक जुआ बढ़ गया है और पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।एक बार फिर राँची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर चुटिया पुलिस ने सिरमटोली में छापेमारी की है और जुआरियों में खौफ पैदा किया है।चुटिया पुलिस ने सोमवार को देर शाम सिरमटोली में अखड़ा के पास छापेमारी कर मटका अड्डे से तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस को देख पांच जुआरी फरार हो गए। गिरफ्तार जुआरियों में मनोज कच्छप (51), संजय निषाध (45) और प्रदीप नंद तिवारी (60) शामिल है।

पांच जुआरी हुए फरार,बंटी और पप्पू है मटका किंग

वहीं छापेमारी के बाद जब पुलिस ने गिरफ्तार जुआरियों से पूछताछ की तो पता चला कि बंटी, पप्पू, राजू, जावेद और रवि केरकेट्टा फरार हो गए। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। इन सभी के विरुद्ध चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज हो गई है। मटका अड्डा से पुलिस ने 2420 रुपए नगद जब्त किए। इसके अलावे मटका खेलाने के सामान भी पुलिस ने जब्त किया।इस सम्बंध में चुटिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रवि ठाकुर ने बताया कि वरीय अधिकारियों का साफ और कड़ा निर्देश है।उसी का पालन किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली कि फरार बंटी और पप्पू मटका खेलवाता है। यहीं दोनों मटका किंग है। वहां मटका खेलवाने के लिए पैसा वसूली करने इनके लिए जावेद आता है। पुलिस फरार जुआरियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।गिरफ्तार तीनों जुआरियों को कोरोना जांच के बाद जेल भेज दिया।

–आम लोगों से अपील है,कहीं भी किसी प्रकार अवैध काम(जुआ,मटका,अवैध शराब,गांजा,अन्य अवैध कारोबार) अगर हो रहा हो तो पुलिस को जरूर सूचना दें।सूचना देने वाले का नाम पता गोपनीय रखा जाता है।कई जगहों पर चिन्हित किया जा रहा है जहां ऐसे कार्य होने की जानकारी मिली है।अवैध कारोबार करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है और आगे जारी रहेगा।-दीपक कुमार,सिटी डीएसपी,राँची
9431706139
सिटी डीएसपी