राँची:ट्रक चालक ने नाबालिग से किया अप्राकृतिक यौनाचार, मामला दर्ज,चालक गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना में सोमवार को एक नाबालिग खलासी ने ट्रक चालक के विरुद्ध अप्राकृतिक योन शौषण का मामला दर्ज कराया है।पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।बताया गया कि रामगढ़ के रहने वाले 15 वर्षीय नाबालिग ने नामकुम थाने में अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप ट्रक चालक सुरेश महतो पिता स्वर्गीय दुलार महतो, बसंतपुर सिवान बिहार निवासी पर प्राथमिकी दर्ज कराया है।मामले में पुलिस ने धारा 377 एवं 342 एवं पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी सुरेश महतो को सिदरौल स्थित बिस्कुट गोदाम से गिरफ्तार कर लिया है।

थाना में दिये आवेदन में नाबालिग के अनुसार पिता के छोड़ने के बाद उसकी माँ ने कोडरमा के युवक से शादी कर उसके साथ रहने लगीं।चार पांच दिन पहले पिता ने मारपीट की तो भागकर मुजफ्फरपुर चला गया। मुजफ्फरपुर में ट्रक (एचआर 47सी1289) के चालक सुरेश महतो ने ट्रक में खलासी का काम करने की बात कहकर मुझे अपनी ट्रक में में बिठा लिया।मुजफ्फरपुर से दोनों दिन के 12 बजे बरही पहुंचे जहां खाना खाया।उसके बाद हजारीबाग एवं रामगढ़ के बीच रात नौ बजे दोनों होटल में खाना खाने के बाद ट्रक में सोने चलें गए।जहां सुरेश ने मारपीट करने के बाद आप्रकृतिक यौनाचार किया। 11 जुलाई को नामकुम के सिदरौल स्थित बिस्कीट गोदाम पहुंचे।जहां ट्रक चालक सुरेश महतो ट्रक से निकलने नहीं दिया।सोमवार को ट्रक से किसी तरह भागकर थाना का पता पूछकर थाना पहुंचा और मामले की जानकारी दी।

नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि नाबालिग खलासी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया हैं वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है। आगे की कारवाई की जा रही है।कोरोना जांच के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।