सीसीटीवी में पत्‍नी की करतूत देखी तो पति गुस्‍से में आग बबूला,पत्नी की प्रेमी के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर पर हंगामा,प्रेमी फरार

झारखण्ड न्यूज,राँची।
मुरादाबाद।जब पत्नी करने लगी पति से बेवफाई तो पत्नी की हरकतों को जानने के लिए पति ने उठाया ये कदम और खुल गई पत्नी की पोल।यूपी के मुरादाबाद ज‍िले के अगवानपुर में एक महिला प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को पुलिस चौकी पर ले आई। लेकिन, उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के परिजनों को इस घटना की सूचना देकर बुला लिया। लेकिन, पति ने उसे अपने साथ रखने से इन्कार कर दिया। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है।

बताया गया कि थाना सिविल क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति लगातार उस पर शक करता था लेकिन इस बारे में पूछे जाने पर वह इससे इन्‍कार कर देती। इस पर उसका पति चुप हो जाता था। ऐसे हालात में पत्‍नी की सच्‍चाई जानने के ल‍िए उसने एक तरीका अपनाया। एक दिन के लिए महिला कहीं बाहर गई हुई थी कि उसके पति ने घर में चोरी से सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का पता महिला को नहीं लगा। वह इससे पूरी तरह बेखबर थी। इसी बीच महिला का प्रेमी उसके घर आया। दोनों की आपत्तिजनक स्थिति वाली सारी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं। युवक ने बाद में पत्‍नी की करतूत देखी तो वह चौंक गया। गुस्‍से में आग बबूला होकर उसने इसकी श‍िकायत पुलिस चौकी पर की तो पुलिस उसकी पत्नी को पुलिस चौकी पर ले गई। इस बीच मह‍िला का प्रेमी मौका पाकर कहीं फरार हो गया। महिला व उसका पति पुलिस चौकी पर काफी समय तक जमे रहे। पति ने महिला को अपने घर में रखने से साफ इन्‍कार कर दिया है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि युवक द्वारा अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की वीडियो पुलिस को दिया गया है। महिला के माता-पिता को बुलाया गया है। उसी के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।