जमशेदपुर:जुबिली पार्क स्थित तालाब से मिला युवक का शव,दोस्तों के साथ मछली पकड़ने आया था युवक,दो दिनों बाद तालाब से मिला शव

जमशेदपुर।शहर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में जुबली पार्क स्थित जयंती सरोवर में मंगलवार की दोपहर एक युवक की सड़ी गली लाश मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।बताया गया कि जुबिली पार्क में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने सुबह शव पानी में देखा।उसके बाद पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पुलिस पहुँची इसके बाद पुलिस ने शव को तालाब से निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृतक की पहचान सीतारामडेरा के भुइयांडीह निवासी संटू नामता (42) के रूप में की गई। मृतक के परिजन भी मौके पर जुटे। मृतक के दो बच्चे हैं। वह रिक्शा चालक था।

इधर,मृतक के बड़े भाई लालटू नामता ने बताया-भाई रविवार रात से लापता था। रविवार की रात 9:30 बजे वह अपने दोस्तों के साथ जुबली पार्क स्थित तालाब में चोरी-छिपे मछली पकड़ने आया था। उसके सभी दोस्त तो वापस आ गए। भाई घर वापस नहीं पहुंचा।वहीं दोस्तों द्वारा बताया गया था कि मछली पकड़ने के दौरान जुबिली पार्क में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें देख लिया था। खदेड़ने के दौरान संटू नामता तालाब में कूद गया था। दो दिन से वे लोग भाई को तालाब के पास आकर खोज रहे थे। मंगलवार को संटू नामता का शव तालाब से मिला।पुलिस मामले की जांच कर रही है।