गढ़वा:युवक की गोली मारकर हत्या,युवक सोमवार शाम से गायब था,मृतक की जेब में थे 47 हजार रुपए

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा शहर के महुपी-भरटिया सीमा पर बढ़का फील्ड के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।बताया गया कि सोनपुरवा वार्ड 4 निवासी विशाल गौड़ (25) की गोली मारकर हत्या कर दी। विशाल बचपन से ही अपने मामा ओमप्रकाश गौड़ के यहां रहता था। इधर घटना की खबर मिलते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने फील्ड में शव होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। युवक तीन गोली मारी गई है। मृतक की जेब की तलाशी के दौरान उसके पैकेट से 47 हजार रुपए नगद बरामद किया गया।

वहीं पुलिस ने मौके से तीन खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। इधर, परिजनों ने बताया कि विशाल सोमवार की शाम चार बजे घर से जिम जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद घर वापस नहीं आया। काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिला। उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो मोबाइल स्विच ऑफ था। परिजनों के अनुसार उसे किसी युवक ने बाइक से जिम से सोमवार की शाम ही ले गया था, तभी से विशाल गायब था।

मंगलवार की सुबह बीएनटी स्कूल से आगे शव पड़े होने की सूचना परिवार के लोगों को मिली। सूचना के बाद परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की।विशाल के मामा ओम प्रकाश गौड़ ने बताया कि वह बचपन से ही उनके यहां रह कर पढ़ाई करता था। मूलनिवासी सासाराम का था।

इधर घटना के सम्बंध में थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने कहा कि एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। युवक का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल लाया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौंप दिया है।आगे की जांच जारी है।