ट्रैक्टर पलटने से चालक की दबकर मौत,चार मजदूर घायल…

चक्रधरपुर।पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर प्रखंड अंतर्गत इटोर पंचायत के तालाब मोड़ के पास गुरुवार को बड़ी दुर्घटना हुई है। ये हादसा ट्रैक्टर पलटने की वजह से हुई। जिसमें चालक की दर्दनाक मौत हो गयी है।जबकि ट्रैक्टर में सवार अन्य चार मजदूरों को हल्की चोट आयी है।घटना दिन के करीब 11:00 बजे की बताई जा रही है।मृतक की पहचान रूंगसाई गांव निवासी मंटू टोप्पो के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर चालक रूंगसाई गांव निवासी मंटू टोप्पो चार मजदूरों को लेकर मिट्टी लाने के लिए गांव की ओर जा रहा था।इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर इटोर तालाब मोड़ के पास पलट गया।ट्रैक्टर के पलटने से चालक नीचे दब गया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गयी।जबकि ट्रैक्टर में सवार अन्य चार मजदूरों को हल्की चोटें आईं हैं।घटना की सूचना पाकर पंचायत के मुखिया सोमनाथ कोया व उप प्रमुख विनय प्रधान घटनास्थल पहुंचे। और स्थानीय लोगों से हादसे की जानकारी ली। इसके बाद चक्रधरपुर थाना को सूचित किया गया।

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद चक्रधरपुर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में सवार सभी मजदूर मटियाली साई के हैं।इधर, पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।वहीं, पुलिस घटना में शामिल मजदूरों से पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।