तेज रफ्तार कार ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल,पटना से रजरप्पा माता का दर्शन करने जा रहे थे….

रामगढ।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है।रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी।हादसे के बाद कार पूरी तरह पलट गई।जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।कार में बुरी तरह फंसे मृतक को हाइड्रा की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।घटना छतरमांडू कोर्ट मोड़ पेट्रोल पंप के पास की है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, चार लोग कार में सवार होकर पटना से रजरप्पा माता मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।इसी दौरान छत्तरमांडू कोर्ट मोड़ पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार पूरी तरह पलट गयी। कार का अगला हिस्सा ट्रक में बुरी तरह फंस गया और कार करीब 50 मीटर तक ट्रक के साथ आगे बढ़ गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में बुरी तरह फंसे मृतक को बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रक के पीछे बुरी तरह फंस गई, जिसके चलते पुलिस ने हाइड्रा मंगवाया और स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे मृतक को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान सुजीत कुमार मेहता के रूप में की गई है। वहीं घायलों के नाम सोनू कुमार, जीतेंद्र कुमार और सोनू कुमार हैं. चारों पटना के रहने वाले हैं।

मौके पर गश्ती कर रहे रामगढ़ थाना के एसआई मंटू कुमार शर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम से फोन के माध्यम से सूचना मिली थी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे, सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है।