CYBER CRIME:प्रत्येक खाते के लिए 5000 कमीशन मिलता था,साइबर अपराधियों को 8 बैंक खाता कराया था उपलब्ध,पुंदाग से एक आरोपी गिरफ्तार,गया जेल..

राँची।फर्जीवाड़ा और ठगी के पैसे का ट्रांजेक्शन के लिए साइबर अपराधियों को अपना एकाउंट उपलब्ध कराने वाले आरोपी असलम अंसारी को पुंदाग ओपी की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार असलम अंसारी पुंदाग ओपी क्षेत्र स्थित आईएसएम चौक के पास का रहने वाला है। उसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल जब्त किया है। जिसमें कई अहम जानकारी मिली है। इधर, पुलिस की पूछताछ में असलम अंसारी ने बताया कि उसने अपना 8 बैंक खाता साइबर अपराधियों को उपलब्ध कराया था। पूछताछ में उसने बताया कि उसे साइबर अपराधी प्रत्येक अकाउंट के लिए 5 हजार रुपए देते थे।

पांच साइबर अपराधियों का नाम पूछताछ में बताया

असलम अंसारी ने पूछताछ में पांच साइबर अपराधियों के नाम पुलिस को बताए है। इसमें करन कुमार, सतीश कुमार, बिट्टू उर्फ राहुल कुमार, बादल सिंह, अमित कुमार, और गोलू शामिल है। जो असलम के एकाउंट का इस्तेमाल फर्जीवाड़ा में करते थे। अब पुलिस इन पांचों के बारे में पता लगा रही है कि ये कहां है और इनके द्वारा असलम के खाते में कितनी राशि का ट्रांजेक्शन हुआ। पुलिस को जानकारी मिली है कि इन खातों में 50 लाख रुपए से अधिक की राशि का ट्रांजेक्शन इनके द्वारा किया गया है। पुलिस बैंक अकाउंट के बारे में भी डिटेल निकाल रही है।