चापड़ से पत्नी और 10 साल के बेटे को काट डाला,फिर खुद आत्महत्या कर लिया ! तीन हत्या से इलाके में सनसनी,पुलिस मामले की जांच में जुटी है

आदित्यपुर।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिला से सनसनीखेज घटना सामने आया है।आदित्यपुर दुर्गापूजा मैदान में रविवार शाम उस समय कोहराम मच गया,जब एक कमरे में तीन लोगों का शव मिला। सभी को चापड़ से मारकर हत्या की गई है।अनीमा (47 साल) अपने पति इमैनुएल केरला (53 वर्ष) और 10 साल का बेटा के साथ विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के इलाके में एन 47 मकान में किराए पर रहते थे। पड़ोसियों के अनुसार रविवार दोपहर पति-पत्नी के बीच काफी झगड़ा हुआ था। आपसी मामला सोचकर किसी ने बीच बचाव नहीं किया। शाम होते ही जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ।नीचे किराए में रहने वाले पड़ोसी ने आसपास के लोगों को बताया। लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से किसी की आवाज नहीं सुनाई दी। अंत में कुल्हाड़ी से दरवाजा तोड़ा गया। अंदर घुसते ही जमीन पर खून से लथपथ तीन लाशें देख लोगों के होश उड़ गए। प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई जा रही है कि विवाद के बाद पति ने पत्नी व बच्चों को चापड़ से हमला कर खुद भी आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच जांच कर रही है।

यह घटना रविवार शाम की बतायी जा रही है।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं जैसे ही घटना की जानकारी आसपास में मिली तो आग की तरह फैल गई।घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है।सभी घटना से हैरान है।

मिली जानकारी के अनुसार किराएदार का परिवार दूसरे माले पर रहता था।मकान मालिक के पुत्र बुंडू में डॉक्टर हैं।घटना की सूचना उन्हें दे दी गई है।पुलिस ने घटनास्थल से चापड़ बरामद किया है। फिलहाल कमरे को सील कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।घटनास्थल का दृश्य बेहद ही विभत्स था। हर तरफ खून ही खून बिखरे पड़े थे।

हैरान करने वाली बात यह है कि एक परिवार में कलह होता रहा, पड़ोसियों को इसकी सूचना नहीं मिली। एक सोसाइटी में तीन-तीन हत्याएं हो जाती है,और पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगती है।बताया जाता की जिस कॉलोनी में घटना हुई है एक पॉश इलाका है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।