चतरा:पुलिस ने 805 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर को किया गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले की पुलिस ने नशा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।करीब एक करोड़ रुपए मूल्य के ब्राउन शुगर के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।यह जानकारी मंगलवार को एसडीपीओ अविनाश कुमार ने दी। बताया गया कि आरोपी में सदर थाना क्षेत्र के दरियातू गांव निवासी बलराम कुमार दांगी, दीपक कुमार यादव, शहर के सुरही मोहल्ला निवासी जितेंद्र उर्फ काली व हजारीबाग जिला के कटकमदाग गांव निवासी राहुल कुमार साव शामिल है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में जितेंद्र कुमार व राहुल कुमार के पास से 25 ग्राम तथा बलराम दांगी व दीपक यादव के पास से 780 ग्राम कुल लगभग 805 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।बताया कि एसपी ऋषभ कुमार झा को सूचना प्राप्त हुई थी कि शहर के समाहरणालय के आसपास कुछ तस्कर ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने वाले हैं। इसी सूचना पर यह कार्रवाई की गई।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार जितेंद्र कुमार व राहुल कुमार की निशानदेही पर सदर थाना क्षेत्र के दरियातू गांव में पवन कुमार दांगी के घर में छापेमारी अभियान चलाया गया। हालांकि पवन कुमार दांगी व उसके परिवार के अन्य सदस्य घर से भागने में सफल रहे। लेकिन इस दौरान उनके घर के पास से ही दीपक यादव और बलराम कुमार दांगी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर बलराम व दीपक, पवन कुमार दांगी से ब्राउन शुगर खरीदने पहुंचे थे। 37 लाख 50 हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है।