रांची के रातू में 500 रुपए के विवाद में युवक को मारी गोली, रिम्स में चल रहा ईलाज.

रांची:रातू थाना क्षेत्र के हाजी चौक के पास बुधवार देर रात करीब 11:30 बजे मुस्तफा नाम के युवक ने रुपए के विवाद में अयान अंसारी नाम के युवक को गोली मार दी.गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. गोली चलने के की आवाज सुनकर घर से बाहर आए अयान अंसारी के परिजनों ने अयान अंसारी को पुलिस की मदद से रिम्स में भर्ती करवाया जहां उसका ईलाज चल रहा है.पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी में जुट गई है.

500 सौ रुपए के मामूली विवाद में मारी गई गोली:-

मिली जानकारी के अनुसार मुस्तफा ने सिर्फ 500 रुपये के विवाद को लेकर अयान अंसारी को गोली मारी. बताया जा रहा है अयान अपने घर के बाहर खड़ा था,इसी दौरान इलाके का पुराना अपराधी मुस्तफा वहां पर आया और उससे 500 रुपये मांगे, जब उसने पैसे देने से इनकार किया तो उसने अपने कमर में रखे हथियार निकालकर गोली चला दी और वहां से भाग गया.

अपराधिक गतिविधियों में पहले भी शामिल रहा आरोपी मुस्तफा:-

मिली जानकारी के अनुसार गोली मारने का आरोपी मुस्तफा पहले भी अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है.वहीं रातू पुलिस फरार मुस्तफा की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है.फिलहाल रिम्स में भर्ती अयान की स्थिति खतरे से बाहर है.बता दे कि हाल के महीने में रातू थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है.पुलिस एक घटना का खुलासा करती नहीं तब तक अपराधी दूसरी घटनाओं का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे है.