Ranchi:एसएसपी को मिली गुप्त सूचना पर पुलिस ने कुख्यात चोर गिरोह का किया भंडाफोड़,10 अपराधी गिरफ्तार,सभी चोरी की 19 घटनाओं में शामिल है

राँची।राँची पुलिस ने कुख्यात चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने खलारी और मांडर इलाके में कार्रवाई करते हुए कुख्यात चोर गिरोह के 10 चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए चोर में निकेश कुमार, राहुल कुमार, अजय लोहरा, मौसम अंसारी, शिबू लोहरा, राजा मद्रासी, मोहित मुंडा, गणेश कुमार, समीर अंसारी और शाल्टेंन मेंडिस शामिल है।पुलिस ने इनके पास से चोरी के कई सामान बरामद किया है।

19 घटनाओं को अंजाम देने में था शामिल:

गिरफ्तार हुए चोर गिरोह के सभी 10 अपराधी रामगढ़ और राँची के खलारी क्षेत्र में हुए, चोरी के 19 घटनाओं में शामिल थे।गौरतलब है कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी 10 चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इन चोरों के खिलाफ राँची के खलारी थाना में 13 मामले दर्ज हैं जबकि रामगढ़ जिले में 6 मामले दर्ज हैं।

ग्रामीण इलाकों में था इन चोर गिरोह का आतंक

गिरफ्तार हुए इन चोरों ने ग्रामीण इलाकों में चोरी कर आतंक मचा कर रखा हुआ था लेकिन हर दिन किसी न किसी इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. इन चोरों के द्वारा बंद घरों को अपना निशाना बनाते थे. जिसके बाद एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर इन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है।