Ranchi:ट्रक की चपेट में आने से सीआईएसएफ की महिला जवान की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत,ड्यूटी खत्म होने के बाद स्कूटी से घर जा रही थी

राँची।धुर्वा थाना क्षेत्र के नए विधानसभा के पास सड़क हादसे में सीआईएसएफ की महिला जवान मुन्नी कुमारी शर्मा की मौत हो गई। एक ट्रक के धक्के से महिला जवान सड़क किनारे जा गिरी और मौके पर ही मौत हो गई।मिली जानकारी के अनुसार महिला जवान स्कूटी में सवार होकर सीआईएसएफ कैंप तिरिल से निकलकर अपने घर लौट रही थी। उसी दौरान एक अज्ञात ट्रक ने चपेट में ले लिया।

ट्रक चालक मौके से भाग निकला है। लेकिन पुलिस रूट के सभी चेक नाकों में पकड़ने के लिए वायरलेस पर सूचना फ्लैश की। इधर,घटना की सूचना मिलने के बाद धुर्वा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

बताया गया कि मुन्नी कुमारी अपनी ड्यूटी खत्म कर सीआईएसफ कैंप से नयासराय तिरिल स्थित अपने घर लौट रही थी। इस बीच उन्हें झारखण्ड विधानसभा के पास स्थित पेट्रोल पंप से स्कूटी में पेट्रोल भरवाना था ,इसके लिए वे पेट्रोल पंप की तरफ मुड़ी तभी दूसरी दिशा से आ रहे हैं एक अनियंत्रित ट्रक में उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने की वजह से मुन्नी कुमारी सड़क पर गिर पड़ी और ट्रक का पहिया उनके सर को कुचलते हुए आगे निकल गया। हेलमेट पहने रहने के बावजूद मुन्नी कुमारी की जान मौके पर ही चली गई।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने ट्रक चालक का पीछा करना शुरू किया तो चालक ने ट्रक को बीच रोड में खड़ा कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया गया है।