Ranchi:राजधानी के लोअर बाजार थाना क्षेत्र में जेवर दुकान में लाखों की चोरी,पुलिस मामले की जाँच में जुटी है

राँची।राजधानी राँची में चोरों का आतंक।शहर के ज्वेलरी दुकान को निशाना बनाया है।यह घटना लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटा टोली नामकुम रोड स्थित गैलेक्सी कांप्लेक्स के स्वर्ण अलंकार ज्वेलर्स में हुई है।जेवर दुकान से शनिवार की देर रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपया के जेवर की चोरी कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर रविवार की सुबह मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

गैलेक्सी कांप्लेक्स स्थित स्वर्ण अलंकार ज्वेलर्स में अज्ञात चोरों ने शनिवार की देर रात ज्वेलरी दुकान की शटर को तोड़कर दुकान के अंदर घुसे।बताया जा रहा है कि इस दौरान चोरों ने दुकान में रखे नगद रुपया समेत कई गहनों की चोरी की है।हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितने रुपए की चोरी की गई है।जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि चोरों के द्वारा किन-किन सामानों की चोरी की गई है।

ज्वेलरी दुकान के मालिक शनिवार की रात अपने दुकान बंद कर घर गए थे. रविवार की सुबह उन्हें सूचना दी गई कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ है. यह जानकारी मिलने के बाद दुकान पर पहुंचे तो देखा दुकान में रखे जेवर बिखरे पड़े थे. जिसके बाद घटना की सूचना लोअर बाजार थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. छानबीन के दौरान पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की पहचान में जुटी हुई है।