Breaking:एसएसपी को मिली गुप्त सूचना पर नामकुम थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की,चोरी की आठ बाइक एवं एक स्कूटी सहित तीन गिरफ्तार

राँची।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना पर नाम कुम थाना क्षेत्र से नामकुम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।नामकुम पुलिस को बाइक चोरों को पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों से चोरी की गई आठ बाइक एवं एक स्कूटी बरामद की हैं । वहीं चोरी में शामिल तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों में राजेश लोहरा,दीपक यादव एवं करन स्वांसी शामिल हैं। गिरफ्तार राजेश एवं दीपक तमाड़ थाना क्षेत्र के सारजोमडीह का रहने वाला है जबकि करन दशमफॉल थाना क्षेत्र के हेटिंगचावली का रहने वाला है।वहीं चोरी का मास्टर माइंड पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

बताया गया कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी बाइक चोर चोरी की बाइक खपाने में लगा है।एसएसपी के निर्देश पर मुख्यालय 1 डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में नामकुम पुलिस ने कार्रवाई की है।जिसमें सफलता मिली है।

शहर से चोरी कर 5 हजार में ग्रामीण क्षेत्रों में बेचते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राँची के विभिन्न थाना क्षेत्र से चोरी करने के बाद चोर चोरी की बाइक ग्रामीण क्षेत्रों में खपाते है । चोरी की महंगे बाइक चोर 5 से 7 हजार में बेचते हैं। पुलिस ने सभी गिरफ्तार चोरों को मेडिकल के लिए भेजा है जिसके बाद जेल भेजा जाएगा।