#BREAKING:राँची में बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों का कोरोना जांच सैम्पल लिया गया,बीते दिन पाँच शूटर पकड़ाया था,जिसमें एक का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

राँची।झारखण्ड में बढ़ते कोरोना के चलते सतर्कता ही एक बड़ी निदान है।बिना सतर्क से आप कोरोना से नहीं बच सकते हैं।शनिवार को राँची पांच सूटर (अपराधी) की गिरफ्तारी हुई थी जिसमे एसएसपी, सिटी एसपी समेत कई थाना के थाना प्रभारी,कई डीएसपी ने पूछताछ की थी।अपराधी को जेल भेजने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था जिमसें एक अपराधी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव निकला।उसके बाद पुलिस में हड़कम्प मच गया।क्योंकि बड़े खुलासे के बाद एसएसपी ऑफिस में अपराधियों के ले जाकर प्रेस वार्ता हुई थी।अपराधी का पॉजिटीव रिपोर्ट आने से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गई।आज एसएसपी राँची, सिटी एसपी,सिटी डीएसपी समेत कई डीएसपी और कई थानेदार का जांच सेम्पल लिया गया है।सम्भवतः आज देर रात तक रिपोर्ट आने की सम्भवना है।

शाम 7 बजे तक राज्य में 60 से ज्यादा कोरोना पॉजिटीव की मिलने की सूचना है।अभी तक राँची, हजारीबाग से कई मरीज मिले हैं।

झारखण्ड के हजारीबाग में बुधवार को 15 कोरोना वायरस से संक्रमितों का पता चला है।इसके साथ ही झारखण्ड में मरीजों की संख्या 4261 हो गयी है। मंगलवार को राज्य में 268 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे।जिसमें राँची जिले में सबसे अधिक 59 मरीज थे।फिलहाल झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम में सबसे अधिक 365 एक्टिव मरीज हैं।वहीं राँची में 224 और हजारीबाग में 124 एक्टिव मरीज हैं।अभी तक राज्य में कोरोना संक्रमण से 37 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं पूरे राज्य में 1797 एक्टिव मरीज हैं।राज्य में 2428 कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

सूत्रों से जानकारी मिल रही है रिम्स में कोविड वार्ड हाउसफुल है जिससे कल मंगलवार के मिले कई मरीज को भर्ती नहीं किया गया है।