पलामू:नावा बाजार के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव ने की आत्महत्या,एसपी ने चार दिन पहले थाना प्रभारी पद से हटाया था और सस्पेंड किया था

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के नावा बाजार के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव ने आत्महत्या कर ली है।बताया जा रहा है कि लालजी यादव ने
थाना कैंपस में ही आत्महत्या किया है। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले लालजी यादव को नावाबाजार थाना प्रभारी पद से हटाया गया था और निलंबित किया गया था। उसके बाद राँची जिले के बुढ़मू थाने में मालखाना का प्रभार देने गए थे वहां से वापस लौटने के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

चार दिन पहले एसपी ने किया था निलंबित

बीते 06 जनवरी को एसपी चंदन सिन्हा ने नावा बाजार थाना प्रभारी लालजी यादव को निलंबित कर दिया था. लालजी यादव पर डीटीओ से अभद्र व्यवहार और वरीय अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन का आरोप था।एसपी को लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद एसपी ने लालजी यादव को निलंबित कर दिया था।

इधर नावा बाजार के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव ने आत्महत्या की  खबर से दुखी ग्रामीण सड़क पर उतर आये है। ग्रामीणों ने NH- 98 को जाम कर दिया है।और वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे है।बता दें कि चार दिन पहले लालजी यादव को नावाबाजार थाना प्रभारी पद से निलंबित एसपी ने निलंबित कर दिया था।जिसके बाद आज सुबह उन्होने आत्महत्या कर ली।लालजी यादव 2012 बेच के दारोगा थे।