#CORONAVIRUS:मृतक ASI के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कई पुलिसकर्मियों पर मंडरा रहा है कोरोना का खतरा !

राँची।लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार की देर रात पत्थर से कुछ कर हत्या कर दी थी।पोस्टमार्टम में मृतक एएसआई कामेश्वर रविदास कोरोना संक्रमित पाए गए। ऐसे में एएसआई कामेश्वर रविदास के शव के संपर्क में आए पुलिसकर्मी और पुलिस अधिकारी पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। इसके अलावा एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर शव के करीब जाकर मामले की जांच कर रही थी।अब एफएसएल टीम भी कोरोना के चपेट में आ सकते हैं वहीं एंबुलेंसकर्मी भी जिस वक्त शव को लेकर एंबुलेंस में रख रहे थे उन्होंने कोई भी सुरक्षा इंतजाम नहीं किए थे। इसलिए अब एंबुलेंसकर्मियों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

पत्थर खदान से बरामद हुआ था शव:-

रिम्स में लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की गुरुवार की रात हत्या कर दी गई थी. पत्थर से सिर और चेहरे को कूचा गया था. इसके बाद शव को के खदान में फेंक दिया गया था. शुक्रवार की सुबह तुपुदाना इलाके के बेरमाद महुआटोली स्थित पत्थर खदान से एएसआई की शव बरामद किया गया था. शव मिलने के बाद मामले की जांच के दौरान पता चला की खदान के ऊपर पास में ही स्थित उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय बेरमाद में एएसआई की पत्थर से कूचकर हत्या की गई. इसके बाद स्कूल के बरामदे में पड़ी खून को धोकर साफ कर दिया गया था।

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस:-

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।हालांकि अबतक स्थिति पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि कामेश्वर रविदास का पहले से कोई विवाद होगा या फिर खाने पीने के दौरान हुए विवाद के कारण उनकी पत्थर से सिर पर वार कर के हत्या कर दी गई।