BREAKING:राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म,पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म।बताया गया कि नामकुम के चाय बगान में रहने वाली 20 वर्षीय युवती को अकेला पाकर एक व्यक्ति ने जबरदस्ती घर मे घुसकर दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता ने पंकज महतो पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

युवती के अनुसार वह मूल रूप से बुंडू की रहने वाली है एवं चाय बगान नामकुम में किराए के मकान में अपनी माँ के साथ रहकर मज़दूरी करतीं हैं।पुलिस को दिए बयान में बताई की सोमवार की दोपहर वो खाना खाने कमरे में आई।इसी दौरान पंकज नामक व्यक्ति उसके कमरे में आ गया।पंकज ने युवती के साथ जबदस्ती दुष्कर्म किया और वहां से चला गया।युवती ने अपनी माँ को मोबाइल पर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद माँ के साथ युवती रोती बिलखती थाना पहुंची।बताया गया कि माँ बेटी दोनों मजदूरी का काम करती है।

वहीं नामकुम थाना पुलिस ने बिना देर किए तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी का कोरोना जांच के बाद मंगलवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पंकज का पीड़िता की माँ के साथ कई सालों से सम्बन्ध है। पीड़िता कि माँ और आरोपी कई साल से साथ मे काम करता है।इसलिए आरोपी पीड़िता में घर आना जाना है।मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता कुछ दिनों पहले राँची आकर माँ के साथ काम कर रही है।आरोपी की बुरी नजर पीड़िता पर पड़ा और मौका देखकर युवती से दुष्कर्म किया।

नामकुम थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही तुरन्त कार्रवाई की गई।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपी से पूछताछ की जा रही है।आरोपी भी पीड़िता के अगल बगल ही रहता है।आगे की कार्रवाई जारी है।