JHARKHAND:लातेहार में बीते शनिवार को मजदूरी करके शाम में घर लौट रही युवती के साथ गैंग रेप,अभीतक कोई आरोपी नहीं पकड़ाया है !

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है।यहां के लातेहार सदर थाना क्षेत्र में एक दलित नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है खास बात यह है कि इस वारदात को अंजाम खुद पांच नाबालिग लड़कों ने मिलकर दिया है।इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।बताया जा रहा है कि पांचों आरोपियों ने पीड़िता को करीब दो घंटे तक बंध बनाकर रखा और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान नाबालिग बच्ची बार-बार छोड़ देने की विनती की पर किसी का दिन नहीं पसीजा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शनिवार की रात की है,पांचों दरिंदों ने बच्ची को उस समय अपने हवश का शिकार बनाया जब वह काम से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में पहले से घात लगाए पांचों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया साथ ही पीड़िता को आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को बताए तो उसकी माता-पिता की हत्या कर दी जाएगी।

पीड़िता ने अपनी मां को बताई सारी बात..

सूत्रों के अनुसार,पीड़िता किसी तरह शौचालय जाने का बहना बनाकर आरोपियों के चुंगुल से भागकर घर पहुंची और सारी बात अपनी मां को बताई। पीड़िता की मां ने अगले दिन सुबह गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी. जैसे ही गांव में गैंगरेप की बात फैली तो आरोपी युवक गांव से फरार हो गए।युवती वारताद से इतनी सहमी हुई है कि वह अब कुछ बोलने में भी डर रही है।फिर अगले दिन सोमवार को बच्ची ने अपनी माँ के साथ सदर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की।पुलिस ने बयान के आधार पर नाबालिग लड़कों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है

इस मामले में थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही पीड़िता को मेडिल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार काफी गरीब है. लड़की के पिता वाराणसी में मजदूरी करते हैं। वहीं, पीड़िता भी मजदूरी का काम करती है, जिससे उसका घर का खर्च चलता है. घटना वाली रात को वह रीचुघुटा में बन रहे रेलवे कॉलोनी की बिल्डिंग में ढलाई का काम करके घर लौट रही थी।तभी रास्ते में वारदात को अंजाम दिया गया।