मतदान केंद्र में पिस्टल लहराने के मामले में कांग्रेस प्रत्याशी हिरासत में।

बड़ी खबर

पलामू। पलामू में कांग्रेस के उम्मीदवार केएन त्रिपाठी ने मतदान केंद्र पर सरेआम पिस्टल लहराकर सनसनी फैला दी है. इस मामले में मुख्यालय के आदेश पर तुरंत कांग्रेसी उम्मीदवार को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं, जिला निर्वाचन पदाधिकारी को संबंधित वीडियो क्लिपिंग भेज दी गई है. इस बाबत कानूनी प्रक्रियाओं के अनुसार कदम उठाने का निर्देश भी दिया गया है. ज्ञात हो कि श्री त्रिपाठी पर मतदान केंद्र में पिस्टल लहराकर मतदाताओं को धमकाने का आरोप है।

विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान पलामू से हंगामे की खबर है. बताया जा रहा है कि केएन त्रिपाठी ने मतदान केंद्र पर हथियार निकाला, इसके बाद नाराज लोग उग्र नजर आये और बूथ से कांग्रेस प्रत्याशी को खदेड़ा.
इधर मामले को लेकर केएन त्रिपाठी को हिरासत में ले लिया गया है और हथियार भी जब्त कर लिया गया है. खबर है कि डीसी ऑफिस में उनसे पूछताछ की जा रही है.

केएन त्रिपाठी को खदेड़ा

खबर है कि बूथ संख्या 72 एवं 73 उतक्रमित मध्य विद्यालय कोशियारा पश्चिमी भाग व पूर्वी भाग कोशियारा में कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी ने हथियार निकाला. जिसके बाद लोगों ने उनका विरोध किया. मामले को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी और बीजेपी प्रत्याशी आलोक चौरसिया के समर्थकों में मारपीट हुई.

चौरसिया समाज के लोगों ने पहले केएन त्रिपाठी उम्मीदवार को अंदर जाने से रोका फिर पत्थरबाजी की गयी. कांग्रेस नेता को करीब 2 किलोमीटर तक लाठी-डंडे के साथ समर्थकों ने उन्हें दौड़ाया. इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गये हैं.