कार में महिला बैठी रह गई,बदमाशों ने दिनदहाड़े कार से दो लाख रुपये उड़ा लिया,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

गुमला।झारखण्ड के गुमला शहर में दिनदहाड़े कार से अपराधियों ने उड़ाये दो लाख रुपये।ये घटना शहर के पालकोट रोड स्थित श्रीमोटर्स के समीप की है।बताया जा रहा है कि चैनपुर प्रखंड के भेलवाताला गांव निवासी रिटायर सीआरपीएफ़ कमांडेंट रेजीना तिर्की की कार से दो उचक्कों ने 2 लाख रुपये नगद, बैंक पासबकु और चेकबुक ले उड़े।घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।पैसा लेकर उच्चके बाइक में बैठकर केओ कॉलेज, गुमला की ओर फरार हो गये। घटना सोमवार की दोपहर 1.45 बजे की है।

बताया जा रहा है कि इस घटना में सबसे बड़ी बात कि कार में महिला बैठी हुई थी। एक उचक्के ड्राइवर सीट के सामने रखे पैसों से भरा बैग निकाला और बाइक में बैठकर भाग निकला।कुछ लोगों ने इस घटना को देखा, लेकिन किसी ने बाइक का पीछा नहीं किया। घटना की सूचना मिलने पर एसआई विवेक चौधरी और दिलीप टुडू पालकोट रोड पहुंच कर पीड़ित परिवार से पूरे घटना की जानकारी लेकर छानबीन में जुट गये हैं।वहीं, उच्चकों द्वारा कैसे दो लाख रुपये की लूट की गयी है। उसकी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

इधर पीड़िता रेजीना तिर्की ने बताया कि चैनपुर प्रखंड के भेलवाताला गांव में उनके द्वारा घर निर्माण कराया जा रहा है। सोमवार को वह मकान निर्माण के लिए कुछ सामग्री और मजदूरी भुगतान करने के लिए एसबीआई, गुमला शाखा से दो लाख रुपये की निकासी करने अपने बेटे प्रकाश तिर्की के साथ आयी थी। सोमवार के दोपहर 1.40 बजे वह एसबीआई से दो लाख रुपये की निकासी की।जिसके बाद पैसा और पासबुक सहित चेकबुक को लेकर वह अपनी कार से पालकोट रोड स्थित श्री मोटर्स में उनका बेटा ट्रैक्टर के पार्टस खरीदारी करने अपनी मां को कार में बैठे छोड़ और कार का शीशा खुला छोड़कर उतरा था।इसी बीच उच्चकों ने उसके कार की स्टेरिंग के समीप रखे पैसों से भरा झोला लेकर फरार हो गये।

वहीं प्रकाश तिर्की ने बताया कि उच्चके दो की संख्या में थे।एक ने अपने चेहरे को सफेद रंग के तौलिया से बांध रखा था।वहीं, दूसरा जो कार से पैसा निकाला है।वह अपने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था. पैसा निकालने के बाद वे केओ कॉलेज, गुमला की ओर वाहन से भाग निकले।

उचक्कों की तलाश में जुटी पुलिस

गुमला सदर के थानेदार विनोद कुमार ने कहा कि उच्चकों द्वारा दो लाख रुपये की ले उड़ने की सूचना मिली है।पीड़ित परिवार द्वारा अभी कोई लिखित सूचना नहीं दी गयी है।लिखित शिकायत आने पर प्राथमिकी दर्ज कर उचक्कों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जायेगा।वहीं, सूचना के बाद से पुलिस उचक्कों की तलाश कर रही है।