बड़ी खबर:लोहरदगा में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है !

लोहरदगा।जिला के सदर अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।ये घटना सोमवार की रात की है।हालांकि इसकी जानकारी मंगलवार को हुई है।इस सम्बंध में कोई आधिकारिक बयान अभी नहीं आया है।।जानकारी मिलने के बाद लोहरदगा पुलिस सदर अस्पताल पहुंची है और शव को अस्पताल से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है।

पॉजिटिव आने के बाद से तनाव में था व्यक्ति

सूत्रों से जो जानकारी के मिल रही है, कोरोना संक्रमित मरीज सदर अस्पताल में भर्ती था। उसकी रिपोर्ट सोमवार की देर रात पॉजिटिव आने के बाद तनाव में आकर संक्रमित व्यक्ति ने गमछा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना मिलने के साथ ही पुलिस-प्रशासन की पूरी टीम सदर अस्पताल पहुंच गयी और अपने-अपने तरीके से जांच-पड़ताल शुरू कर दी।


प्रवासी मजदूर था
आत्महत्या करने वाला वह एक प्रवासी मजदूर था और 24 मई को मुंबई से आया था।मुंबई से लौटने के बाद वह क्‍वारंटाइन सेंटर में था।घटना के वक्‍त वह अकेले रूम में था और इसी दौरान उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद सदर अस्‍पताल में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में उसके शव को उतारा गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. वह कोरोना पॉजिटिव था, इसलिए इस दौरान पूरी एहतियात भी बरती जा रही है।

वहीं पलामू में भी एक प्रवासी मजदूर की मौत हुई है. पलामू के लेस्‍लीगंज का रहने वाला व्‍यक्ति दूसरे प्रदेश से लौटने के बाद होम क्‍वारंटाइन में था और मंगलवार को अचानक से उसकी मौत हो गई।