Ranchi:बीआईटी ओपी क्षेत्र के रिंगरोड में पेट्रोल पम्प में चोरी,₹1.5 लाख नगद सहित अन्य समान की चोरी,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।जिले के बीआईटी मेसरा ओपी क्षेत्र के रिंग रोड चूट्टू में ड्रीम पेट्रोल पंप में देर रात चोरी की घटना हुई है।बताया जा रहा है हथियारबंद अपराधियों ने डेढ़ लाख नगद और कई अन्‍य सामान चोरी की है।। घटना अहले सुबह 3 बजे की बताई जा रही है। पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधी हथियार से लैश दिख रहे हैं। आधा दर्जन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।इधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के सम्बंध में पम्प मालिक इरफान अंसारी ने बताया कि देर रात पंप से डेढ़ लाख से अधिक नगद रुपये व पेट्रोल पंप में लगे पेट्रोल रीड करने वाली मशीन को अपराधी लूटकर ले गए।वहीं बीआईटी मेसरा ओपी के प्रभारी मन्दीप उरांव ने बताया कि पुलिस का गश्ती दल घटना से कुछ देर पहले उधर से गुजरा था। मगर अपराधियों ने पूरी प्‍लानिंग के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया है।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की शिनाख्‍त में जुटी है। अपराधी जल्‍द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार भारत पेट्रोलियम के पंप ड्रीम प्‍वाइंट पेट्रोल पंप का उद्घाटन 29 फरवरी 2021 को आलमगीर आलम ने फीता काटकर किया था। रिंग रोड में पेट्रोल पंप नहीं था। इस पंप के खुलने से उधर से गुजरने वाले वाहनों और आसपास के लोगों को राहत हुई। मगर पंप में चोरी की घटना से इलाके के लोगों में दहशत है।