Breaking:अपहरणकर्ताओं से पुलिस ने 24 घंटे के अंदर जमीन कारोबारी को मुक्त कराया,तीन से चार अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की सूचना है,पूछताछ जारी है

राँची।राजधानी राँची में लालपुर के पीस रोड इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति राजेश कुमार मुंडा का कुछ लोगों ने सोमवार को अपहरण कर लिया था।जब राजेश मुंडा की पत्नी कलावती मंगलवार सुबह 10 बजे अपहरणकर्ताओं की ओर से फोन आया और एक करोड़ की फिरौती की मांग की।उसके बाद रकम धीरे धीरे 2 लाख पर आ गई।तब ने उन्होंने सूचना लालपुर थाने को दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने इसे गम्भीरता से लेते हुए सिटी डीएसपी के नेतृत्व में टीम बनाकर युवक की तलाश में जुट गई थी।सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि आज पुलिस ने अपहरण किए गए युवक को राँची जिले से बाहर हज़ारीबाग जिले के केरेडारी जंगल से कहीं बरामद कर ली है।वहीं सूत्रों ने बताया कि तीन से चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।फिलहाल पुलिस इस संदर्भ में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।पुलिस अपहरणकर्ताओं से गुप्त स्थानों पर रखकर पूछताछ कर रही है।वहीं पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि कुछ करीबी लोगों का अपहरण करवाने में हाथ है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक राजेश मुंडा छोटे स्तर पर जमीन का कारोबार किया करता था और हाल ही के दिन में राजेश मुंडा ने 20 लाख में एक जमीन को बेचने की बात आ रही है।परिवार वालों ने विक्की पर आशंका जाहिर की और कहा कि विक्की ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।बता दें कि फिरौती के उद्देश्य से सोमवार की शाम को राँची से एक युवक के अपहरण किये जाने का मामला सामने आया था। अपहृत राजेश कुमार मुंडा की पत्नी ने मंगलवार को लालपुर थाने में शिकायत करते हुए बताया था कि सोमवार शाम को ही अपहरण किया गया है। उनकी पत्नी से अपहरणकर्ता ने 1 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की है। अपहरणकर्ता ने पत्नी को राजेश से भी बात कराई है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें जंगल में रखा गया है।अपहरणकर्ता ने उसे तरह-तरह की धमकी दी। जिसके कारण कलावती काफी डरी हुई थी।