रामगढ़:सीसीएल के बंद खदान के पोखरे में मिला मुखिया का शव,परिजनों ने जताया हत्या की आशंका,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में सोमवार को एक मुखिया का शव बरामद किया गया है।ये मामला पतरातू प्रखंड के बीचा पंचायत का है। मरने वाले व्यक्ति की पहचान महेश बेदिया 35 वर्ष के रूप में की गई है।परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।बताया गया कि सुबह भुरकुंडा ओपी क्षेत्र में स्थित सीसीएल की बंद हो चुकी सौंदा डी खदान के पोखरे में यह लाश बरामद की गई है।मुखिया की मौत की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने के बाद पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी व भुरकुंडा ओपी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया।जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है।

इधर परिजनों ने पुलिस के समक्ष हत्या की आशंका व्यक्त की। पुलिस के अधिकारियों ने भी माना कि शव की स्थिति देखकर हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि मुखिया सुतरपुर स्थित अपने घर से रविवार की सुबह करीब 8 बजे बाइक से भुरकुंडा के लिए निकलने थे। बाइक की गैराज में मरम्मत कराने की बात कही थी। इसके बाद शाम को बिरसा चौक लक्ष्मी टाॅकीज के पास स्थित मोटरसाइकिल गैराज के पास उन्हें देखा गया था। इसके बाद वह रात को घर नहीं लौटे। परिजनों ने संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।सोमवार की सुबह कुछ लोग शौच के लिए पोखरे की ओर गए। इस दौरान एक व्यक्ति का शव पानी में देखा सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कराई गई।

वहीं पुलिस ने जांच में यह भी पाया कि मृतक के एक पैर में जूता है। दूसरे पैर का जूता गायब है। उसकी बाइक भी गायब है। इस संबंध में पतरातू एसडीपीओ ने बताया कि मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बाइक और मोबाइल की तलाश की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।फिलहाल मामले कि जांच जारी है।